धर्मशाला में होने वाले टी-20 मैचों के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, काउंटर भी लगाया जाएगा

Spread the love

आवाज़ ए  हिमाचल 

धर्मशाला, 19 फरवरी। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में लंबे समय बाद बड़ा मैच होने जा रहा है, इसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्‍साह है। क्रिकेट प्रेमी अपने स्‍टार क्रिकेटरों को धर्मशाला के खूबसूरत स्‍टेडियम में देखने के लिए उत्‍सुक हैं। 26 व 27 फरवरी को होने वाले 2 टी-20 मैचों के लिए आज से आनलाइन टिकट बिकेंगी। जबकि रविवार को स्टेडियम के बाहर भी टिकट काउंटर स्थापित किया जा रहा है।

इस बार सस्ती दरों पर टिकट उपलब्ध करवाई जा रही हैं। स्टेडियम के नार्थ स्टैंड की टिकट का मूल्य 600 रुपये निर्धारित किया गया है। इसके अलावा महंगी दरों पर भी टिकट उपलब्ध रहेंगी, लेकिन छह सौ रुपये की टिकट से अधिक लोगों को आकर्षित किया जा सकता है।


आज से पे-टीएम पर आनलाइन टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। आनलाइन टिकट बिक्री के लिए भी नियम व प्रारूप तो वही रहेगा, लेकिन एक सीट छोड़कर यानि 50 फीसद क्षमता के साथ ही टिकटों की बिक्री होगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने आनलाइन टिकटों की बिक्री का भी प्रावधान किया है। रविवार को धर्मशाला के बाहर टिकट काउंटर लगाया जाएगा। 600 रुपये से लेकर स्टेडियम में 12 हजार रुपये की टिकट का प्रावधान रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *