जोगेंद्रनगर में कोरोना से 61 साल की एक महिला की हुई मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

19 अप्रैल। मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से आज फिर 61 साल की  महिला की मौत हुई है। एक सप्‍ताह के भीतर यह चौथी मौत है। अचानक संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा  है।इससे उपमंडल में माहौल खोफजदा हैं। संक्रमित महिला को बीते कुछ दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने पर बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर भेजा गया था जहां आज उसके मौत की सूचना मिली है। जोगेंद्रनगर  में कोरोना अब बेकाबू होता जा रहा है। समूचे उपमंडल में कोरोना की लहर देखने को मिली है नगर परिषद भी कोरोना संक्रमितों की चपेट में आ गई है। इन दिनों एक दर्जन से अधिक सक्रिय मामले कोरोना संक्रमितों के आए हैं।

नगर परिषद में एक्‍टिव मामलों का आंकडा लगभग 40 तक है। रोजाना अस्पताल में कोविड संक्रमित के मामले आ रहे हैं।पिछले साल की बात करें तो जोगेंद्रनगर उपमंडल में आठ सो से अधिक मामले कोरोना संक्रमितओं के दर्ज हुए थे इस साल भी कोविड ने प्रदेश भर में तेजी से रफ्तार पकड ली है जिला मुख्यालय में कोरोना का कहर हैं ओर जोगेंदर में कोराना की दहशत हैं। सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर के एसएमओ डा रोशन लाल कोंडल ने कहा है कोविड के मरीजों को होम आइसोलेशन पर रखा गया जिन्हें बेहतर उपचार दिलाया जा रहा है लोग कोविड को हल्के में ना लें मास्क  का नियमित उपयोग के साथ सामाजिक दूरी बनाकर रखें।

एसडीएम अमित मैहरा ने सोमवार को कोराना संक्रमण से हुई 61साल की महिला की मौत की पुष्टि की है। उन्‍हाेंने कहा कि  कोविड की इस जंग में सभी का  सहयोग अपेक्षित हैं। जोगेंद्रनगर उपमंडल में कोरोना संक्रमितों को बेहतर उपचार अस्पताल के चिकित्सक दिला रहें हैं लोग एतियात बरतें ओर प्रशासन के आदेशों की पालना करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *