जोगेंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने कहा, प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के दलदल में डूब चुकी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

17 अप्रैल। जोगेंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के दल दल में डूब चुकी है लिहाजा प्रदेश के मुख्यमंत्री इस्तीफा दें। शनिवार को जोगेंद्रनगर में प्रेस वार्ता में कहा कि हिमाचल दिवस में सरकार ने राज्य स्तरीय आयोजन जो की पधर में हुआ उसमें सरकार ने अपनी भ्रष्टाचार को छुपाते हुए कांग्रेस के नेताओं के ऊपर भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए वो निराधार हैं।

दरअसल लोगों को गुमराह करने के इस प्रकार का षडयंत्र रच कर जनता ध्यान भटकाने के लिए  मुख्यमंत्री ने अनाप शनाप वयानबाजी की जिसका वह विरोध करते है। राकेश धरवाल ने कहा कि अच्छा होता कि मुख्यमंत्री, स्वर्गीय श्री रामस्वरूप शर्मा की मृत्यु की जांच करवाती। वह एक चुने हुए जन प्रतिनिधि थे। हाल ही में उनकी मृत्यु हुई है। सरकार को चाहिए था की उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखती। जिस तरह मोदी सरकार ने फिल्मी हीरो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच की उसी प्रकार रामस्वरूप शर्मा की आत्महत्या की जांच भी सरकार करवाती तो अच्छा होता।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने अपने कार्यकाल में अभी तक कुछ भी नहीं किया और राज्यस्तरीय हिमाचल दिवस के कार्यक्रम में जनता के सामने कांग्रेस की जांच की बात कर रहे हैं। आज जोगेंद्रनगर क्षेत्र में विकास के सारे कार्य ठप पड़े हैं और गांवों में एक एक हफ्ते बाद पानी आ रहा है। स्कूलों और अस्पतालों में स्टाफ की कमी है। सड़कों के बुरे हाल हैं और सारे काम धर्मपुर क्षेत्र में हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *