जोगिन्द्रनगर कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश धरवाल् ने अपने जन्मदिन में जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

जतिन लटावा,जोगिन्द्रनगर

15 जनवरी।ब्लॉक कांग्रेस जोगिन्द्रनगर के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल् ने शनिवार को जरूरतमंद लोगों को कंबल बांट कर अपना 44वां जन्मदिन मनाया।इस दौरान स्थानीय कांग्रेस कार्यालय में केक काटा भी काटा गया।


डॉक्टर राकेश ने शुभकामनाओं के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा की कोरोना की तीसरी लहर के बीच कांग्रेस पार्टी एक बार फिर लोगों की सहायता करने के लिए तत्पर है। कोरोना की पहली लहर के दौरान भी कांग्रेस पार्टी ने लोगों के घर जा जाकर राशन सैनिटाइजर दवाइयां व आर्थिक सहायता की थी। दूसरी लहर के दौरान भी कोरोना किट्स बांटी गई और लोगों की जो भी मदद हो पाएगी कांग्रेस पार्टी हमेशा तत्पर रही।

इसी क्रम में उन्होंने अपने जन्म दिवस के अवसर पर 100 परिवारों को कंबल बांटने का बीड़ा डॉ राकेश धरवाल् ने उठाया है। स्थानीय कांग्रेस कार्यालय में गरीब लोगों को कंबल बांटने के बाद चौंतड़ा कांग्रेस कार्यालय में भी कंबल बांटे गए और साथ ही पिछले दिनों बदेहर पंचायत के रड़ा गांव में भीषण अग्नि कांड से प्रभावित हुए परिवारों को भी कंबल बांटे गए। डॉक्टर राकेश ने कहा की जितना संभव हो सके वह लोगों की सहायता हमेशा करते रहेंगे।

पिछले वर्ष रणा रोपा क्षेत्र और लड़ भड़ोल क्षेत्र में जब पानी की भारी किल्लत हुई तब भी डॉ राकेश ने अपनी तरफ से लगातार एक महीने तक पानी के टैंकर लगाकर लोगों तक पीने का पानी पहुंचाने का कार्य किया।

डॉ राकेश ने इस अवसर पर उपस्थित समस्त लोगों का आभार प्रकट किया और उनका आशीर्वाद बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस महासचिव लक्की ठाकुर, प्रवक्ता सुरेंद्र ठाकुर, पंकज ठाकुर, शुभम मेहरा इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *