जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में भाजपा बगावत चरम पर पहुंची

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

9 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के जुब्बल-कोटखाई विधानसभा  क्षेत्र में भाजपा में बगावत चरम पर पहुंच गई है। चेतन बरागटा के बगावत पर उतरने से भाजपा का सारा चुनावी गणित बिगड़ गया है। जिसके चलते पार्टी के समर्थक बंट गए है। भाजपा में चल रहे घमासान के बीच चेतन बरागटा के निर्दलीय पर्चा भरने से मुकाबला तिकोना हो गया है। टिकट न मिलने से नाराज चेतन बरागटा समर्थकों ने चुनाव प्रभारी एवं शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज के खिलाफ शुक्रवार को जमकर नारेबाजी की।

चेतन के साथ जुटी भीड़ देखकर विरोधी खेमे में खलबली मची हुई है। नीलम सरैईक के नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी यहां पहुंचे थे। लेकिन जनसभा में बहुत कम लोग थे। पंडाल के बीच कई जगह खाली पड़ी कुर्सियां और कार्यकर्ताओं की कमी उपस्थिति नाराजगी को जाहिर कर रही थीं। यहां से भाजपा प्रत्याशी की चुनावी डगर आसान नहीं है। मंच पर बैठे भाजपा के आला नेता भी इस स्थिति को भांप कर बगले झांकते नजर आए।

 

नीलम सरैईक ने मंच से दिवंगत नरेंद्र बरागटा को बागवानों का मसीहा देते हुए कहा की उनके विकास कार्यों की प्रशंसा की गई । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज के प्रयासों से जुब्बल कोटखाई की जनता को चुनाव से पहले मिली सौगातों का वास्ता देकर विजयी बनाने का आग्रह किया। लेकिन बरागटा समर्थक भाजपा प्रत्याशी को आड़े हाथ लेते हुए दिखे। कहते नजर आए जिसे इस बार जिला परिषद चुनाव में जनता नकार चुकी है वह भाजपा को यहां से कैसे जीत दिलाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *