जयराम कर्मचारियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं- डा गुलेरिया

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
15 अप्रैल: न्यु पेंशन स्कीम रिटायर्ड कर्मचारी अधिकारी महासंघ हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर संजीव गुलेरिया ने जारी एक व्यान में आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार ने एक बार फिर प्रदेश के हर कर्मचारी व अधिकारी वर्ग को हिमाचल दिवस के अवसर पर भी निराश किया है ।
उन्होंने कहा कि सेवारत व सेवानिवृत कर्मचारियों को बहुत उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री उनके हित में कोई एलान करते परन्तु इन्हें केवल निराशा ही हाथ लगी । डा गुलेरिया ने कहा कि प्रदेश के कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली के साथ-साथ उम्मीद थी कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी 2009 की अधिसूचना जिस में एनपीएस कर्मचारी अधिकारी के अकस्मात मृत्यु पर परिवार को पुरानी पेंशन के लाभ देय हैं, इस केन्द्र की अधिसूचना लागू करने बारे घोषणा करते लेकिन कर्मचारियों अधिकारियों में मायूसी हाथ लगी है।
डॉ संजीव गुलेरिया ने कहा कि कर्मचारी वर्ग को यह भी आशा थी कि डीए लाभ मिलेगा, अनुबंध काल 2 बर्ष किया जाएगा, लेकिन कर्मचारियों को एक बार फिर से जयराम सरकार ने निराश किया है । उन्होंने कहा कि सीएम जयराम प्रदेश के कर्मचारियों व अधिकारियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं जिसका खमियाजा फतेहपुर विधानसभा उप चुनाव और मंडी लोकसभा उपचुनाव में जयराम सरकार को भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *