जन विरोधी निर्णयों को प्रदेश सरकार गिना रही अपनी उपलब्धियां : बिंदल

Spread the love

बोले – यदि कांग्रेस सरकार ताकतवर हुई है तो जनता की सेवा करके दिखाए न कि जनता के हक छीन कर

300 यूनिट बिजली फ्री का शोर, पर 125 फ्री भी छीन ली

आवाज ए हिमाचल

ऊना, 17 जुलाई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने ऊना में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा यदि कांग्रेस सरकार ताकतवर हुई है तो जनता की सेवा करके दिखाए न कि जनता के हक छीन कर।
कांग्रेस पार्टी ने स्थापना से 18 महीने में प्रदेश को 10 वर्ष पीछे ले जाने का कर्म किया है। हिमाचल में विकास का एक भी कार्य कांग्रेस नहीं कर पाई है। हम बार-बार इनके नेताओं से पूछते हैं पर कांग्रेस के नेता विकास के मुद्दे पर मौन रहते हैं।
कांग्रेस ने केवल मात्र सत्ता सुख भोगने का काम किया है। बिंदल में सरकार पर सवाल उठाया कि क्या यह सरकार मित्रों को लाभ पहुंचने वाली सरकार है? क्या यह कांग्रेस की सरकार मित्रों की और मित्रों की द्वारा है?

बिंदल ने कहा कि इस सरकार में केवल बंद-बंद-बंद का कार्य हुआ है। 1500 से ज्यादा संस्थान बंद, 350 स्कूल बंद, 800 स्कूलों का विलय, 125 यूनिट बिजली बंद, सहारा योजना, हिम केयर बंद। अगर हम स्कीमें गिनना शुरू करे तो बंद होने वाली योजनाओं को बड़ी सूची जनता के समक्ष आ जाएगी।
उन्होंने कहा कि बड़ी बात यह है कि इन सभी जन विरोधी निर्णयों को सरकार अपनी उपलब्धियों में गिना रही है।

बिंदल ने सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि इस सरकार ने डीजल पेट्रोल महंगा कर जनता पर बोझ बढ़ाने का काम किया है साल का 25000 करोड़ का बोझ तो केवल पेट्रोल और डीजल के माध्यम से जनता पर बड़ा है। इस कांग्रेस सरकार ने केवल जनता के हितों पर डाका डालने का काम किया है, प्रदेश में लंबे समय से 300 यूनिट फ्री बिजली प्रदान करने का सरकार ने शोर तो बहुत मचाया था पर उसके बाद सरकार ने जयराम ठाकुर द्वारा दिए गए 125 यूनिट भी जनता से छीन लिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लोक सभा, राज्यसभा और उपचुनाव में करारी हार हुई पर जीत का गलत नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रही कांग्रेस। गौर करे कि राज्यसभा चुनावों में बहुमत होने के बाद भी चुनाव जाती कांग्रेस। अनुराग ठाकुर को संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में बड़ी जीत मिली मुख्यमंत्री अपनी विधानसभा सीट भी हारे।

व्यवस्था बैठक में जुड़े डॉ बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने भाजपा कार्यसमिति बैठक को लेकर व्यवस्था बैठक में भाग लिया और आने वाली कार्यसमिति का पूर्ण जायजा लिया। बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन, बिहारी लाल शर्मा, सिकंदर कुमार, जिला अध्यक्ष बलबीर चौधरी, संजीव कटवाल, सुमित शर्मा, डेजी ठाकुर, कर्ण नंदा, राकेश शर्मा, राजेश ठाकुर, अंकुश दत्त, संजीव देष्टा, मुनीश चौहान, राज कुमार पठानिया उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *