जनता ने लोक कल्याण योजनाओं पर लगाई मुहर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

14 जनवरी। जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुमीत शर्मा व करण नंदा ने सयुंक्त बयान में कहा कि हाल ही में सम्पन्न स्थानीय नगर निकाय चुनावों के परिणाम में भाजपा ने प्रदेश की 29 नगर परिषद व 21 नगर पंचायत में से क्रमशः 22 नगर परिषद व 17 पर कब्ज़ा कर जयराम सरकार व लोककल्याण योजनाओं पर मुहर लगाई है।उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी नगर परिषदों- पंचायतों की कुल 415 सीटों के लिए हुए मतदान में से जहां भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने 221सीटों पर कब्ज़ा किया है वहीं कांग्रेस को सिर्फ 140 सीटों पर जीत हासिल हुई है और 54 सीटों पर आज़ाद उम्मीदवार जीतने में सफल हुए हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में जल्द ही भाजपा समर्थित नगर परिषद समितियों का गठन होने से शहरी इलाकों में विकास कार्य गति पकड़ेगा और घर-द्वार पर ही जयराम सरकार की योजनाओं का लाभ भी मिलना प्रारम्भ हो जाएगा।

सुमीत एवम करण ने जहां इस जीत के लिए भाजपा  राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सांसद रामस्वरूप व किशन कपूर को बधाई दी है वहीं पर मतदाता द्वारा भाजपा नेतृत्व पर विश्वास बनाए रखने के लिए उनका आभार भी प्रकट किया है।उन्होंने बताया कि स्थानीय नगर निकाय चुनावों के परिणाम जयराम सरकार द्वार गत 3 वर्षों से करवाए जा रहे विकास कार्यों के प्रति प्रदेश के शहरी मतदाताओं का विकासोन्मुखी जनमत है।  सुमीत एवम करण ने बताया कि हिमाचल प्रदेश की सरकार केंद्र की मोदी सरकार के सहयोग से जनहितकारी योजनाओं का धरातल पर उपयुक्त लाभार्थियों तक लाभ पहुंचाने में सफल हुई है। उन्होंने बताया कि जयराम सरकार “सबका साथ, सबका विकास” के मूलमंत्र के आधार पर प्रदेश के सभी वर्गों तक विकासकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्प भाव से कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान भी जयराम सरकार ने प्रदेश में  विकास की गति को थमने नहीं दिया था और जनहित में  लगातार कार्य करते हुए सरकार के विश्वास को जनता के बीच में ओर मजबूत किया है जिसकी बानगी संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव में भाजपा के उम्दा प्रदर्शन से हो रही है। सुमीत एवम करण ने विश्वास व्यक्त किया है कि जिस प्रकार स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा का प्रदर्शन ज़िला ऊना में सराहनीय रहा है वैसा ही प्रदर्शन भाजपा आगामी 17, 19 और 21 जनवरी को होने जा रहे पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में भी जनता के आशीर्वाद से दोहराएगी। उन्होंने आशा व्यक्त किया कि स्थानीय निकाय संस्थाओं में चुने गए जनप्रतिनिधि अपने नगर विकास के लिए जयराम सरकार की योजनाओं को धरातल पर लागू करने में अपनी सार्थक भूमिका अदा करेंगें साथ ही जयराम सरकार की योजनाओं का लाभ उपयुक्त लाभार्थी तक  पहुंचाकर मिशन- 2022 में जयराम सरकार को रिपीट करने में अपनी सार्थक भूमिका का सफलतापूर्वक योगदान करेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *