छन्नी बेल्ली में 259 ग्राम चिट्टा,1091 नशीले कैप्सूल,62 ग्राम सोना,466 ग्राम चांदी व साढ़े 14 लाख नकदी के साथ महिला गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

29 नवंबर।थाना डमटाल के तहत गांव छन्नी बेल्ली में पुलिस ने दबिश देकर नशे की बड़ी खेप, लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात के साथ एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के दो साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। इनकी धरपकड़ को पुलिस टीम छापे मार रही है। डमटाल थाना में तैनात डीएसपी देवराज के नेतृत्व में डमटाल पुलिस टीम ने गांव छन्नी बेल्ली में राजकुमारी नामक महिला के घर में दबिश दी।


इससे पहले कि आरोपी कुछ समझ पाते, तब तक पुलिस ने पूरे घर में सर्च अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने 259 ग्राम चिट्टा, 713 ग्राम नशीले कैप्सूल जिनकी कुल संख्या 1091 है। इसके साथ 62 ग्राम सोने, 466 ग्राम चांदी के जेवरात व 14 लाख 50 हजार रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस ने नशे की खेप और सर्च अभियान में पकड़े अन्य सामान को कब्जे में लिया। इसके बाद डीएसपी नूरपुर आईपीएस अशोक रत्न को सूचना दी गई।


डीएसपी अशोक रत्न ने मौके का दौरा किया। आईपीएस अशोक रत्न ने बताया कि प्रोबेशनर डीएसपी देवराज के नेतृत्व में पुलिस ने बड़े स्तर पर नशे की खेप सहित सोने-चांदी के जेवरात व लाखों की नकदी बरामद की है। एक महिला राजकुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। महिला के दो साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं। आरोपियों के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट व अन्य धाराओं सहित मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *