चम्बा : मेगा जॉब फेयर में 305 युवाओं को मिली नौकरी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चम्बा, 16 मार्च। राजकीय महाविद्यालय चम्बा के प्लेसमेंट एंड करियर गाइडैंस सेल द्वारा संयुक्त रूप से जिला रोजगार कार्यालय चम्बा के साथ मिलकर एक मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया। यह आयोजन हिमाचल प्रदेश सरकार की उत्कृष्ट महाविद्यालय योजना के तहत किया गया।

इस आयोजन में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन विधि का प्रयोग करते हुए 1000 युवाओं ने रोजगार के लिए अपना रजिस्ट्रेशन किया। इस आयोजन के लिए बुलाई गई 20 कंपनियों में से 15 कंपनियों ने भाग लिया और 305 युवाओं को विभिन्न व्यवसायों के लिए प्लेसमेंट देने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया। इस मेगा जॉब फेयर का उद्घाटन विधायक चम्बा सदर पवन नैयर द्वारा किया गया।

विधायक ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न परियोजनाओं में से स्किल डिवल्पमेंट अति महत्वपूर्ण है, लेकिन उससे भी महत्वपूर्ण युवाओं का प्लेसमेंट है। यही सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों में से एक है।

राजकीय महाविद्यालय चम्बा के प्राचार्य शिवदयाल ने कहा कि इस तरह के आयोजन हमारे युवाओं को रोजगार मुहाया कराने में अति महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्होंने सभी का धन्यवाद किया। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह ने सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी और युवाओं का आह्वान किया कि ऐसे आयोजनों में उन्हें बढ़-चढ़कर भाग लें।

राजकीय महाविद्यालय चम्बा में कार्यरत प्लेसमैंट सेल के इंचार्ज डा. मोहिंद्र सलारिया ने कहा कि यह आयोजन कामयाब रहा और भविष्य में ऐसे आयोजन होते रहेंगे। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष जसबीर नागपाल भी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *