चंडीगढ़ में खरीदें सपनों का घर, हिमाचल निवासियों के लिए विशेष डिस्काउंट

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

13 फरवरी: चंडीगढ़ में हिमाचल के लोग एक विशेष डिस्काउंट पर अपने सपनों का घर ले सकेंगे । यह सपनों का घर चंडीगढ़ के मोहाली में उप्लब्ध होगा ।
लोग सस्ता और सुविधाओं से युक्त घर ले सकें, इसके लिए शुक्रवार को चंडीगढ़ के गोल्ड सिटी सेक्टर 123 सनी एनक्लेव में शांति होम्स का भूमि पूजन किया गया।  पूजन के साथ ही गोल्ड सिटी सनी एनक्लेव सेक्टर 123 में अपने सपनों का घर खरीदने के लिए बेहतर फ्लैट बनाए जाने का काम शुरू हो जाएगा । शांति होम्स के ऑनर विकास महाजन ने बताया कि उनका यह प्रोजेक्ट एक “ड्रीम प्रोजेक्ट” है जिसमें हर प्रकार की सुख सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी ।
उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य लोगों को कम दाम में वेहतर घर और सुविधाएं  उपलब्ध करवाना है । विकास महाजन ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में जो भी हिमाचली अपने सपनों का घर लेना चाहेगा, उसे स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जाएगा ।
स्पेशल और बेहतरीन डिस्काउंट के साथ-साथ क्वालिटी का ख्याल भी रखा जा रहा है।  उन्होंने बताया कि शांति होम्स में 200 फीट रोड, पार्क और अन्य सुविधाएं भी हैं। भूमि पूजन के बाद वहां उपस्थित लोगों के लिए होटल शांति सागर में लंच की व्यवस्था भी की गई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *