घुमारवीं के पास चलती कार में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुक्सान

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

घुमारवीं। घुमारवीं के नजदीक कसारू गांव में सड़क पर जा रही एक कार में अचानक भीषण आग लग गई। इस हादसे में लगभग 20 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। हालांकि कार चालक नीरज शर्मा समय रहते गाड़ी से बाहर निकल आने में सफल रहे, जिससे किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ।

 

यह घटना गत वीरवार रात्रि लगभग 11 बजे घटी। नीरज शर्मा अपनी कार से बैरी से कसारू जा रहे थे कि तभी अचानक कार से धुआं निकलने लगा। उन्होंने गाड़ी रोककर बोनट खोला तो अंदर आग की लपटें उठती दिखाई दीं। आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही पलों में पूरी कार आग की चपेट में आ गई।

घुमारवीं निवासी रचित ने बताया कि नीरज उनके रिश्तेदार हैं और वे कसारू में उनके घर गए थे। रात में नीरज चंडीगढ़ जाने के लिए निकले थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि सभी प्रयास विफल हो गए। अग्निशमन विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची परंतु तब तक काफी नुक्सान हो चुका था।

 

पुलिस उपाधीक्षक चंद्रपाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *