गढ़ जमुला स्कूल में चौकीदार की संदिग्ध हालात में मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

 6 जनवरी । पुलिस थाना भवारना के तहत आने वाले क्षेत्र गढ़ -जमुला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के नाइट चौकीदार की स्कूल के चौकीदार के कमरे में संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गढ़ -जमुला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में तैनात संदीप कुमार(47)निवासी गढ़ रोज की तरह अपनी रात्रि ड्यूटी देने स्कूल आया लेकिन जब सुबह दिन के समय ड्यूटी देने वाले दूसरे कर्मचारी ने आकर उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर तक दरवाजा न खोलने की स्थिति में कर्मचारी ने इसकी सूचना स्कूल के प्रिंसिपल को दी। जिसके बाद प्रिंसिपल ने भवारना पुलिस को इस बाबत सूचित किया। भवारना पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जब अंदर देखा तो संदीप कुमार मृतक पाया गया और प्राथमिक जांच में कमरे में करंट लगने के कारण संदीप कुमार की मौत होना बताया जा रहा है।

संदीप के के दो बच्चे हैं जो इसी स्कूल में एक जमा दो में(लड़का)और दूसरी आठवीं में(लड़की) पढ़ते हैं।  थाना प्रभारी भवारना रमेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और शव को पालमपुर में पोस्टमार्टम में बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *