गुरदासपुर में 2.50 करोड़ की हेरोइन पकड़ी साथ चार तस्कर भी धरे

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

12 जनवरी। जिला गुरदासपुर में पुलिस ने नाका लगाकर चार तस्करों से अढ़ाई करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद की है। जिला गुरदासपुर के अंतर्गत आते गांव बहरामपुर में पुलिस थाना प्रभारी ने नाके के दौरान एक बोलैरो गाड़ी में आ रहे चार नौजवानों से अढ़ाई करोड़ की हैरोइन बरामद करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस जिला गुरदासपुर के एसएसपी डा. रजिंद्र सिंह सोहल ने बताया कि एसआई हरप्रीत सिंह थाना प्रभारी बहरामपुर द्वारा पुलिस पार्टी सहित टी प्वाइंट डाला मोड़ पर नाकाबंदी करके व्हीकलों की चैकिंग की जा रही थी

कि गुरदासपुर की ओर से एक बोलैरो गाड़ी नंबर एचआर 16 वी 2055, जिसको एक नवयुवक चला रहा था, रोक कर चैकिंग करने पर ड्राइवर ने अपना नाम गुरप्रीत सिंह पुत्र केवल सिंह निवासी गांव घोलूमाजरा ढाणा डेराबस्सी जिला एसएस नगर मोहाली बताया। इसके अलावा ड्राइवर की सीट के साथ वाले व्यक्ति ने अपना नाम संदीप सिंह पुत्र तारा सिंह निवासी जैन चौक भिवानी हरियाणा तथा पिछली सीट पर बैठे व्यक्तियों ने नाम जोगिंद्र सिंह पुत्र राम पोत वासी बड़दलई थाना बहल जिला भिवानी हरियाणा तथा उसके साथ बैठे व्यक्ति ने अपना नाम आशीष कुमार पुत्र जगमोहन सिंह निवासी गांव बडेसरा थाना बढानी खेड़ा जिला भिवानी हरियाणा बताया। उक्त लोगों के पास एक काला बैग था, जिसे वे छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

इस पर डीएसपी दीनानगर महेश कुमार को सूचित करके वहां बुला कर आशीष कुमार के गले में लटके काले बैग को खुलवा कर उसकी तलाशी ली गई। बैग में रखे गए लिफाफे में 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत अढ़ाई करोड़  रुपए है। थाना बहरामपुर में उक्त चारों दोषियों के विरुद्ध धारा 21.61.85 एन डी पी एस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करके बरामद की गई 500 ग्राम हेरोइन तथा ब्लैरो गाड़ी को कब्जे में लेकर दोषियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि हेरोइन हरियाणा से किसी नामालूम व्यक्ति द्वारा सस्ते रेट में लाकर बहरामपुर के क्षेत्र में आसपास के गांवों में बेचनी थी। दोषियों का पुलिस रिमांड हासिल करके गहराई से पूछताछ की जाएगी। डा. रजिंद्र सिंह सोहल एसएसपी गुरदासपुर ने आम लोगों से अपील की है कि वे नशे का कारोबार करने वाले स्मगलरों की पुलिस को जानकारी दें, ताकि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *