गीत में बिलासपुर के युवा नवीन वात्सायन की अदाकारी बेमिसाल

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल
        अभिषेक मिश्रा बिलासपुर
20 दिसंबर । हिमाचल प्रदेश का दिल कहे जाने वाले बिलासपुर में रंग मंचीय गतिविधियां कहलूर रियासत के राजा के समय से चली आ रही हैं। इस परंपरा को आज तक बिलासपुर के कई नामी-गिरामी कलाकारों ने जीवित रखा है। बिलासपुर के युवाओं ने हर क्षेत्र में अपनी पहचान स्थापित की है। वहीं बालीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके बिलासपुर के ही युवा नवीन वात्सायन का हाल ही में ” जाने ज़िगर” शीर्षक से एक रोमांटिक गीत रिलीज हुआ है जिसमें नवीन की अदाकारी देखते ही बनती है। इस गीत को भारतवर्ष की जानी-मानी नंबर वन म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत को बॉलीवुड की खूबसूरत आवाज़ एवं प्रसिद्ध गायिका साधना सरगम और आज़म अली मुक्कारम ने गाया है।
गीत के वीडियो में हिमाचल बिलासपुर की नैसर्गिक एवं खूबसूरत वादियां ऐतिहासिक सांडू का मैदान, गोविंद सागर झील, पूर्णम मॉल, शाहतलाई का बछरेटू किला, बंदला की धार जैसी लोकेशन पर फिल्म एवं टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रिय रहे जाने माने निर्देशक जगत गौतम शर्मा ने बेहद खूबसूरती से कैमरामैन जितेंद्र सैनी के साथ फिल्मांकन किया है। जहां दर्शकों को नवीन वात्सायन और किरण भारद्वाज की स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ उनका रोमांटिक अंदाज भा रहा है,वहीं सोशल मीडिया पर भी इस गीत को बहुत सराहना मिल रही है। अभिनेता नवीन वात्सायन ने अपने सभी चाहने वालों, दर्शकों का आभार जताते हुए कहा कि यह सब उनके चाहने वालों की दुआ का असर है कि वो फिल्मी दुनिया में कामयाबी की तरफ बढ़ रहे हैं,और उनके स्नेह और आशीर्वाद के बिना यह सफ़र बिल्कुल भी संभव नहीं है।
नवीन वात्सायन अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता एवं गुरु महर्षि वेद व्यास जी को देते है जिनकी कृपा से यह सफ़र निरंतर जारी है।
अपनी मेहनत और लगन के चलते लगभग डेढ़ दशक से ग्लैमर और अभिनय की दुनिया में खुद को साबित करके स्थापित करने के सपने को अपना एक मात्र लक्ष्य बनाए हुए नवीन वात्सायन बालीवुड के दबंग खान अभिनेता सलमान खान, राजू खेर,अवनी मोदी,रंजीत, सुदेश बेरी और फिल्म निर्देशक कबीर खान, केन घोष, एड्डी सिंह, राकेश जग्गी नामी कलाकारों और निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। अपने हुनर व प्रतिभा के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने में लगातार कामयाब होते नज़र आ रहे हैं । वहीं आने वाले प्रोजेक्ट्स में पंजाबी और दो हिंदी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं,जो जल्दी ही रिलीज होने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *