गगल एयरपोर्ट पर उड़ानों की संख्या बढ़ते ही महंगा हुआ धर्मशाला-शिमला का सफर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

विक्रम सिंह, धर्मशाला। शिमला से गगल एयरपोर्ट आने वाली उड़ान का किराया 3593 रुपये है, जबकि धर्मशाला से शिमला जाने वाली फ्लाइट में यात्रियों से करीब 500 रुपये अधिक वसूलकर उनसे 4088 रुपये वसूले जा रहे हैं। पर्यटन राजधानी के रूप में विकसित हो रहे जिला कांगड़ा के गगल एयरपोर्ट पर दिल्ली से आने वाली उड़ानों की संख्या बढ़ते ही धर्मशाला-शिमला हवाई रूट पर भी किराये में बढ़ोतरी हो गई है। विमानन कंपनी एलायंस एयर इस हवाई रूट पर 500 रुपये की बढ़ोतरी के साथ 4088 रुपये प्रति यात्री किराया वसूल रही है।

ऑफ सीजन में इस रूट पर 3563 रुपये तक किराया वसूला गया था। गगल एयरपोर्ट से शिमला के लिए कुछ चिह्नित दिनों में विमानन कंपनी एलायंस एयर और हेली टैक्सी पवन हंस की उड़ानें होती हैं। पर्यटन राजधानी के रूप में विकसित हो रहे जिला कांगड़ा के गगल एयरपोर्ट पर दिल्ली से आने वाली उड़ानों की संख्या बढ़ते ही धर्मशाला-शिमला हवाई रूट पर भी किराये में बढ़ोतरी हो गई है।
विमानन कंपनी एलायंस एयर इस हवाई रूट पर 500 रुपये की बढ़ोतरी के साथ 4088 रुपये प्रति यात्री किराया वसूल रही है। ऑफ सीजन में इस रूट पर 3563 रुपए तक किराया वसूला गया था। गगल एयरपोर्ट से शिमला के लिए कुछ चिह्नित दिनों में विमानन कंपनी एलायंस एयर और हेली टैक्सी पवन हंस की उड़ानें होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *