खाड़ी कार में लगी आग

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल 

2 नवम्बर : रीजनल अस्पताल ऊना के बाहर हमीरपुर रोड पर पार्क की गई एक कार में आग लग गई। कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई, लेकिन जब तक दमकल विभाग की टीम ने मौके पर आकर मोर्चा संभाला तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

कार के मालिक अंब उपमंडल के नेहरिया निवासी बताए गए हैं, जो सोमवार को किसी मरीज को दिखाने के लिए रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचे थे। इस दौरान कार को हमीरपुर रोड पर पार्क कर अस्पताल चले गए। इसी दौरान कार में आग लग गई।

आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। बता दें कि अंब उपमंडल के नैहरियां निवासी अपनी कार (i-20) नंबर एचपी 19डी 1586 में सवार होकर घर से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने हमीरपुर रोड पर कार को पार्क किया और खुद अस्पताल चले गए। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी कार में से अचानक धुआं उठना शुरू हो गया। देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई कि कुछ ही मिनटों में कार जलकर राख हो गई।

जैसे ही आग की लपटें दिखीं तो लोगों ने शोर मचाया, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि पूरी कार को उसने अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान किसी की हिम्मत नहीं हो पाई कि वह नजदीक जाकर आग बुझाने का प्रयास करे। काफी देर तक सड़क पर यातायात भी जाम रहा।

पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आग लगने का क्या कारण रहा। एसएचओ ने बताया कि कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *