कोरोना महामारी से सुरक्षा हेतु पुलिस चौकी नूरपुर के कर्मचारियों ने भगवान् शिव के आगे झुकाया सर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

02 मई। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कोरोना याेद्धा सबकी सुरक्षा के लिए भगवान शिव के आगे नतमस्तक हुए। नूरपुर में पुलिस का एक अलग चेहरा देखने को मिला। रविवार को नूरपुर पुलिस के सभी जवानों ने थाने के सामने भगवान शिव के मंदिर में भगवान से प्रार्थना की। पुलिस अधिकारियों व जवानों ने प्रार्थना की कि कोविड-19 से समाज का हर व्यक्ति सुरक्षित रहे व भगवान सभी की रक्षा करें। इस मौके पर नूरपुर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर कल्याण सिंह ठाकुर सहित सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

इंस्पेक्टर कल्याण सिंह ठाकुरके अनुसार  कोविड-19 के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं तथा आज नूरपुर थाने के सभी कर्मचारियों ने मानवता की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना की है। उन्होंने लोगों से भी प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने लोगों से मॉस्क पहनने, बार-बार हाथ धोने व भीड़भाड़ वाले इलाके से दूर रहने की अपील की।

पुलिस जवान दिन रात प्रदेश सरकार की ओर से जारी कोविड गाइडलाइंस का पालन सुनिश्चित करवाने के लिए हर मोर्चा पर डटे हैं। प्रदेशभर में सैकड़ों पुलिस जवान भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *