कोरोना को मात देकर घर लौटे शांता, बेटा-बहू और पोतियां भी स्वस्थ

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

11 जनवरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कोरोना को मात देकर अपने घर लौट आए हैं। बेटा-बहू और पोतियां भी अब स्वस्थ हैं। दस दिन मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में रहने के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन सभी को रविवार को फोर्टिज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। सूत्रों के मुताबिक घर पहुंचते ही शांता पत्नी की याद में फिर भावुक हो गए।वह काफी देर तक पत्नी की तस्वीर के सामने खड़े रहे। बस इतना ही कहा कि ‘संतोष तुम चली गईं, अब हमें जीने की हिम्मत देना’। करीब दो सप्ताह पहले शांता व उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। शांता, उनकी पत्नी संतोष शैलजा और बेटे विक्रम को टांडा मेडिकल कॉलेज में दाखिल किया गया था। बीते मंगलवार को उनकी पत्नी का निधन हो गया था। पिछले बुधवार को हल्का बुखार व घबराहट महसूस कर रहे शांता कुमार को बेटे के साथ फोर्टिज अस्पताल मोहाली ले जाया गया था।


इसके दो दिन बाद उनकी बहू और पोतियाें को भी फोर्टिज अस्पताल ले जाया गया। शांता ने कहा कि उन्होंने कोरोना को लेकर पूरी एहतियात बरती थी, लेकिन पता नहीं यह कहां से आ गया। इसकी वजह से उन्होंने अपनी पत्नी को खो दिया। शांता कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सभी नेताओं और लोगों का आभार जताया कि उनकी दुआओं से ही वह ठीक हुए हैं।

पीएम से अपील, सरकारी अस्पताल के इलाज में क्वालिटी लाएं
शांता कुमार ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अस्पताल के डॉक्टरों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि उनकी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत हुई थी। उस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की है कि सरकारी अस्पतालों में किए जा रहे इलाज में क्वालिटी लाएं, जिससे लोगों को दिक्कत न उठानी पड़ेे। अस्पताल में मीडिया से बातचीत के दौरान शांता कुमार काफी भावुक हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *