कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिलासपुर के युवा गायक अभिषेक सोनी घर बैठे कर रहे लोगों का मनोरंजन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर
19 मई।कोरोना काल की इस विकट स्थिति में जिला बिलासपुर के भजन गायक अभिषेक सोनी घर बैठे लोगों को श्री कृष्ण और माता रानी के भजनों से सराबोर कर रहे हैं। अभिषेक सोनी रोजाना एक भजन का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करते हैं, जहां हजारों लोग उनके भजनों को सुनते हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं प्रकट करते हैं। रोज शाम 5 बजे भजन गायक अभिषेक सोनी के नाम से फेसबुक पर बने उनके पेज पर भजन का वीडियो अपलोड किया जाता है। अभिषेक सोनी द्वारा गाए जा रहे हिंदी और पहाड़ी भजनों से जहां लोगों का मनोरंजन हो रहा है, वहीं उन्हें कई ऐसे भजनों को सुनने का मौका मिल रहा है जो भजन अब बहुत कम सुनने को मिलते हैं।

खास बात है कि यह भजन अभिषेक सोनी अपने घर पर बैठकर परिवार के साथ गाते हैं और हजारों लोग उनके भजनों को सुनने के साथ साथ शेयर भी कर रहे हैं। उनके भजनों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। क्योंकि, उनमें भक्ति रस के साथ अपने हिमाचल के संगीत की भी भीनी भीनी खुशबू है। अभिषेक सोनी हारमोनियम के साथ भजन गाते हैं और कभी अपने परिवार के साथ भजन कीर्तन करते हैं। उनके द्वारा गाए जा रहे श्री कृष्ण जी और माता रानी के भजनों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यही नहीं उनके भजनों को लोगों के साथ साथ फेसबुक पर कई पेजों पर भी अपलोड किया जा रहा है। मूल रूप से जिला बिलासपुर के रहने वाले अभिषेक सोनी एक पत्रकार भी हैं।

कोरोना काल में जहां लोगों को पल पल की खबर देने का काम कर रहे हैं, वहीं भजनों से लोगों को खूब आनंदित कर रहे हैं। यहां बता दें भजन गायक अभिषेक सोनी लंबे समय से भक्ति जगत से जुड़े हैं और उनके कई भजन रिलीज हो चुके हैं। सांवरा, उड़ देया पंछिया, उचिया धारा भोला बसया.., नज़ारा तेरे मंदरा दा.. उनके मुख्य भजनों में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *