कॉग्रेस में सुखविंदर सिंह सुक्खू को माना जा रहा मुख्यमंत्री का चेहरा

Spread the love

सुक्खू के रोड शो में हर टिकट के चाहवानों ने किया अपना शक्ति प्रदर्शन

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। 

19 मई। कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का हमीरपुर विधानसभा में पहुंचने पर हर चौराहे पर प्रत्येक कॉग्रेसी नेताओं ने अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए जोरो शोरों से स्वागत किया। हर कॉग्रेस के नेता ने सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने की भरपूर कोशिश की। चाहे वह आने वाले विधानसभा के चुनावों में टिकट के चाहने वाले नेता हो या अन्य कार्यकर्ता हों और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि कॉग्रेस का हर कार्यकर्ता सुक्खू में प्रदेश में कॉग्रेस पार्टी की ओर से भावी मुख्यमंत्री का चेहरा देख रहा है।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सुनील जाखड़ ने आज दिल्ली में थामा भाजपा का दामन  

हालांकि यह कार्यक्रम प्रचार समिति का अध्यक्ष बनने और टिकट आवंटन समिति के सदस्य बनने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने रखा है। लेकिन जिस तरह से इस स्वागत समारोह टिकट के चाहने वालों ने सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष अपना शक्ति प्रदर्शन किया वह राजनीतिक गलियारों में अवश्य गर्माहट पैदा करने वाली बात है।

गौर रहे कि सुक्खू का उखली में पहुंचने पर सबसे पहले स्वागत पेशे से डॉक्टर और समाजसेवी संस्था से जुड़े हुए डॉ पुष्पेंद्र वर्मा और पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने किया। इसी तरह कांग्रेस युवा नेता नीलम ठाकुर के द्वारा अपने अपने समर्थकों के साथ सुक्खू का स्वागत किया गया तो वहीं बाईपास के पास समाजसेवी एवं बार काउंसिल के सदस्य रोहित शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ सुक्खू का स्वागत किया और बाद में फूलों के साथ सुक्खु का तोला भी करवाया और तलवार भेंट की गई। इसके बाद भोटा चौक पर पहुंचने पर प्रदेश महासचिव एवं प्रदेश कांग्रेस रिसर्च कमेटी के संयोजक सुनील शर्मा बिट्टू ने अपने समर्थकों के साथ सुखू का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें:- 34 साल पुराने रोडरेज मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को इतने साल की सजा, पढ़ें पूरा मामला

गौरतलब है कि सुखविंदर सिंह सुक्खू को जब से चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष एवं टिकट वितरण कमेटी का सदस्य नियुक्त किया गया है तब से हमीरपुर में टिकट के चाहवनों में टिकट लेने के लिए होड़ सी लगी हुई है और टिकट पाने की चाह के चलते ही आज सुक्खू के स्वागत के लिए रखी गई रैली में भी यह नजारा साफ दिखा गया है। वहीं टिकट के चहवानों ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह पर अपने बड़े बड़े बैनर भी लगा रखे थे। जिसकी राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं।

हालांकि अभी हमीरपुर विधानसभा से कांग्रेस का टिकट किसकी झोली में जाता है यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा हुआ है । लेकिन जिस तरह से सुक्खू के स्वागत के लिए रैली के दौरान टिकट के चहवानों के द्वारा अलग-अलग शक्ति प्रदर्शन कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है । बह राजनीतिक गलियारों में अवश्य गर्माहट पैदा कर गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *