कुल्लू के मलाणा में खाई में जा गिरा पर्यटक, मिली दर्दनाक मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

21 अक्टूबर : कुल्लू में दिल्ली से घूमने आए पर्यटकों में से एक पर्यटक की खाई में गिरने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब प्राचीन एवं ऐतिहासिक गांव मलाणा में घूमने आया एक पर्यटक पैर फिसलने से खाई में जा गिरा । मृतक की पहचान 23 वर्षीय यश गौड़ पुत्र अरुण कुमार गौड़ निवासी ब्लॉक कर्मपुरा नई दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि एक पर्यटक के खाई में गिरने की खबर मिली थी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया, लेकिन जब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

उक्त पर्यटक अपने दोस्तों के साथ यहां घूमने आया था। पुलिस घटना की जांच कर रही है और जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यश अपने दोस्तों के साथ धार में कैंपिंग पर पहुंचा था।

देर रात यश टेंट से यह कहकर बाहर निकला कि इंटरनेट काम नहीं कर रहा है। उसके बाद वह लौटकर वापस नहीं आया। दोस्तों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन यश नहीं मिला। आज सुबह स्थानीय लोगों की मदद से तलाश करना शुरू किया तो युवक का शव टैंट से लगभग 150 मीटर नीचे गिरा हुआ पाया।

इसके पास इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया जहां पर शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *