किनौर में लोक निर्माण विभाग के चौकीदार ने खुद को मारी गोली:मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

29 नवंबर।किन्नौर के निगुलसरी में लोक निर्माण विभाग के चौकीदार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लोनिवि के विश्रामगृह के साथ लगते सरकारी आवास के कमरे में चौकीदार ने लाइसेंसी 12 बोर (एक नाली) बंदूक से छाती पर गोली मारी है। पुलिस ने क्षेत्र को सील कर दिया है। उधर, रविवार को जुन्गा से पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।


पुलिस थाना भावानगर से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर लोक निर्माण विभाग के एसडीओ ज्ञान सिंह ने सूचना दी कि उनका चौकीदार अपने सरकारी आवासीय क्षेत्र में गोली लगने से मृत पाया गया है। डीएसपी विपिन कुमार की अगुवाई में एएसआई शिवकुमार, मुख्य आरक्षी विक्रम, धर्म सिंह की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

घटनास्थल के साथ लोनिवि के स्टोर से संबंधित सभी कार्यालयों को सील कर दिया गया है।
रविवार सुबह जुन्गा से फोरेंसिक विशेषज्ञ और भावानगर पुलिस की टीम ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर पहुंचाया। यहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है। मृतक चौकीदार की पहचान मूलराज नेगी (52), गांव बड़ा कंबा, तहसील निचार, जिला किन्नौर के रूप में हुई है।

पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल वाले क्षेत्र को सील कर दिया था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *