कांगड़ा: खेतों में लगाए टुल्लू पंप से लगा करंट, पूर्व सैनिक की मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

जयसिंहपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के अंतर्गत आते विकास खंड लंबागांव की तलवाड़ पंचायत के कुटबल्ला गांव में मंगलवार देर शाम टुल्लू पंप से करंट लगने से पूर्व सैनिक राजिंद्र कुमार पुत्र माधो राम की मौत हो गई। राजिंद्र कुमार बागवानी करते थे और मंगलवार देर शाम उन्होंने अपने खेतों की सिंचाई के लिए टुल्लू पंप लगाया हुआ था। इस दौरान अचानक उन्हें टुल्लू पंप से करंट लग गया और वह अचेत होकर वहीं गिर पड़े।

जब राजिंद्र कुमार का बेटा अपने खेतों की ओर गया तो उसने देखा कि उसके पिता टुल्लू पंप के पास अचेत अवस्था में पड़े हुए हैं। इस पर उसने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और राजिंद्र कुमार को जयसिंहपुर अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

राजिंद्र कुमार अपने पीछे एक बेटा व 2 बेटियां छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी की 4 वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। लंबागांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस थाना के एसएचओ अशोक कुमार ने की है। एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राशि दी गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *