कन्या विद्यालय नादौन में धूमधाम से मनाया वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह

Spread the love

पहाड़ी, हिन्दी व पंजाबी गानों पर थिरकीं छात्राएं, होनहार सम्मानित

 

आवाज़  ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नादौन में बड़ी ही धूमधाम और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह स्थानीय प्रधानाचार्या मंजू रानी की अध्यक्षतासंपन्न हुआ। इस अवसर पर विद्यालय की राजनैतिक विज्ञान की प्रवक्ता जगदंबा डोगरा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, उनके साथ रामस्वरूप डोगरा भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ वंदे मातरम, दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ हुआ।

इस उपलक्ष्य पर प्रधानाचार्या ने शिक्षा, खेलकूद, सांस्कृतिक, संस्कृत, विज्ञान मेला आदि विविध गतिविधियों में उत्तम प्रदर्शन तथा राज्य स्तर तक विद्यालय का नाम रोशन करने वाली छात्राओं का विवरण प्रस्तुत करते हुए वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी।

छात्राओं ने इस समारोह में विविध रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए, जिसमें पहाड़ी गीत गायन, लोकगीत गायन, पंजाबी भांगड़ा, पहाड़ी नाटी सहित विविध प्रस्तुतियां प्रस्तुत की। जिन्दगी इक सफर है सुहाना.. यहां कल क्या हो.. किसने जाना…… गाना गाकर संगीत अध्यापक ने समां बांधा और पूरी सभा का का मन मोह लिया। अंत में मुख्य अतिथि ने सभी बच्चों की प्रस्तुतियों और उनके द्वारा किए गए उत्तम प्रदर्शन को सराहा। उन्होंने सभी बच्चों को उनके उत्तम प्रदर्शन के लिए पुरस्कार भी वितरित किए। इसके अतिरिक्त विद्यालय के हित में हमेशा दान करने वाले दानी सज्जनों को भी सम्मानित किया गया। अंत में प्रधानाचार्या ने सभी आगंतुकों सहित विद्यालय के स्टाफ सदस्यों, छात्राओं, प्रशिक्षु छात्राध्यापक, छात्राध्यापिकाओं तथा अभिभावकों का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस कार्यक्रम को बड़े ही सुंदर ढंग से संपन्न किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *