एसडीएम नूरपुर ने कोरोना संक्रमित परिवारों से की मुलाकात,बढ़ाया होंसला

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

स्वर्ण राणा,नूरपुर

03 मई।एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने आज सोमवार को उपमंडल के विभिन्न स्थानों पर कोरोना संक्रमित परिवारों के घर जाकर उनसे मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना तथा होम आइसोलेशन के दौरान बरती जाने वाली सभी सावधानियों के बारे जानकारी साझा की। बता दें कि एसडीएम के साथ प्रशासन के अन्य अधिकारी, पार्षद, पंचायत प्रतिनिधि, आशा वर्कर तथा स्वास्थ्य कर्मी अपने-अपने क्षेत्र के संक्रमित लोगों से मिलकर उन्हें हर जरूरी सामान पहुंचाने के साथ उनका सहयोग कर रहे हैं ताकि इन परिवारों को किसी मुश्किल का सामना न करना पड़ें।
उन्होंने बताया कि किसी भी परिवार के सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों के प्रति कुछ लोगों द्वारा बेवजह भेदभाव रखा जा रहा है जिस कारण ऐसे मरीजों के मनोबल पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय उपमंडल में लगभग 300 लोग कोरोना संक्रमित हैं उन सभी लोगों से प्रशासन के अधिकारी मिल कर जहां उनका होंसला बढ़ा रहे हैं वहीं उनका हर संभव सहयोग भी कर रहे हैं।
एसडीएम ने बताया कि पिछले चार दिनों के भीतर वह लगभग 20 होम आइसोलेट मरीजों से मिल चुके हैं तथा उनकी इस मुलाकात से इन लोगों का मनोबल बढ़ने के साथ-साथ अन्य लोगों के मन से भय दूर हुआ है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमित परिवारों के साथ अपने मन में किसी भी तरह का भ्रम न पालें तथा संकट के इस समय में इन परिवारों के लिए अपने परिवार के सदस्य की तरह मददगार बनें।
इस मौके पर नगर परिषद की कार्यकारी अधिकारी आशा वर्मा, पार्षद प्रवेश मेहरा, जेई अक्षय कुमार सहित अन्य अधिकारी भी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *