एसडीएम की अपील, घरों में बेकार पड़े खाली ऑक्सीजन सिलेंडर बारे प्रशासन को करवाएं अवगत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

स्वर्ण राणा,नूरपुर

03 मई।एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत लोगों से अपील की है कि जिन लोगों के पास घरों में ऑक्सीजन के खाली सिलिंडर प्रयोग में न आने के कारण बेकार पड़े हैं तो वे इस बारे प्रशासन को अवगत करवाएं। उन्होंने बताया कि इन खाली ऑक्सीजन सिलिंडरों को घरों से उठाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा अपने स्तर पर की जाएगी।
उन्होंने कहा कि कोविड संकट के दौरान आपके द्वारा दिए गए यह सिलिंडर जरूरतमंद संक्रमित मरीजों के जीवन के लिए संजीवनी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के बाद प्रशासन द्वारा इन सिलिंडरों को संबंधित लोगों के घरों तक पहुंचा दिया जाएगा।

दो फर्मों ने दिए 33 ऑक्सीजन सिलिंडर।
कोरोना संकट के दौरान प्रशासन के साथ-साथ हर व्यक्ति किसी न किसी रूप में एक दूसरे की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ा रहा है। एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर के प्रयासों से आज सोमवार को उपमंडल की दो फर्मों ने 33 ऑक्सीजन सिलिंडर प्रशासन को दिए। उन्होंने बताया कि मन्नत एयर प्रोडक्ट, जसूर ने 24 जबकि ओजेएस मेडिकल गैस सप्लायर, पक्काटियाला ने 9 ऑक्सीजन सिलिंडर प्रशासन को दिए। उन्होंने बताया कि इन सिलिंडरों को ज़िला प्रशासन द्वारा कोविड़ केयर सेंटरों को भेजा जाएगा।
एसडीएम ने बताया कि उपमंडल में ऑक्सीजन सिलिंडर की कोई किल्लत नहीं है तथा प्रशासन जरूरत पड़ने पर हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने लोगों से संकट के दौरान किसी भी तरह की कालाबाजारी व जमाखोरी से बचने की सख्त हिदायत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *