एसएल गुप्ता लगातार 14वीं बार बने हिमाचल प्रदेश गर्वनमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

                स्वर्ण राणा,नूरपुर

10 जुलाई। हिमाचल प्रदेश गर्वनमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक शनिवार को नगर परिषद हॉल नूरपुर में हुई। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एसएल गुप्ता ने की । बैठक के दौरान एसोसिएशन का द्विवार्षिक चुनाव पर्यवेक्षक सेवानिवृत प्रधानाचार्य रमेश शर्मा की देखरेख में हुआ, जिसमें एसएल गुप्ता को लगातार 14वीं बार निर्विरोध एसोसिएशन का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। जसवंत धीमान को एसोसिएशन का महासचिव व इंद्र पाल शर्मा को वित्त सचिव चुना गया।

बैठक शुरू होने से पूर्व एसोसिएशन के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रख कर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को श्रदांजलि अर्पित की। बैठक को संबोधित करते हुए एसएल गुप्ता ने कहा कि एसोसिएशन लंबे समय से पेंशनर्स की मांगों को सरकार के समक्ष उठा रही है लेकिन सरकार पेंशनर्स की मांगों की अनदेखी कर रही है जिस कारण आज दिन तक जेसीसी की बैठक तक नहीं हो सकी है। गुप्ता ने सरकार से मांग की है कि शीघ्र ही वेतन आयोग की सिफारिशों के अनुसार हिमाचल प्रदेश के पेंशनर्स को लाभ दिया जाए।

एसएल गुप्ता ने उन्हें 14वीं बार एसोसिएशन का निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुनने के लिए सभी सदस्यों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह सभी सदस्यों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के सदस्यों के साथ विचार विमर्श करके जल्द ही कार्यकारिणी गठित की जाएगी। इस मौके पर एसोसिएशन के सदस्य सतीश शर्मा,  अजीत मेहता,  आरके गुप्ता,  अरविंद नयन शास्त्री,  राकेश गुप्ता,  राजेंद्र शर्मा,  लक्ष्मी नारायण,  चैन सिंह,  अनिल महाजन व राकेश महाजन सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *