एयरहोस्टेस अर्चना का प्रेमी आदेश गिरफ्तार,

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

बेंगलुरू। दुबई से अपने प्रेमी से मिलने के लिए बेंगलुरू आई एयरहोस्टेस की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एयर होस्टेस अर्चना धीमान की मौत मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया है कि प्रेमी आदेश ने पूछताछ में बताया है कि हादसे वाली रात दोनों ने शराब पी थी, उसी दौरान  अर्चना बालकनी से फिसल गई थी। बाद नें उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एयरहोस्टेस की मौत में भूमिका के संदेह में आदेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि वे आगे की कार्रवाई शुरू करने के लिए अर्चना की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

प्रेमी से मिलने आई थी बेंगलुरु
पेशे से एयर होस्टेस अर्चना धीमान हादसे के चार दिन पहले अपने प्रेमी आदेश से मिलने आई थी। जो कि बेंगलुरू के कोरमंगला में स्थित रेणुका रेजीडेंसी सोसाइटी के एक अपार्टमेंट में रहता था। जहां कथित तौर पर शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को एयर होस्टेस अर्चना ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी। जिसके कारण उसकी मौत भी हो गई थी। पुलिस ने इस घटना के संबंध में जानकारी दी थी।

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी एयरहोस्टेस अर्चना धीमान
पुलिस ने बताया कि मृतका एयरहोस्टेस हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह एक प्रतिष्ठित एयरलाइन कंपनी के लिए काम करती थी। वह दुबई से अपने दोस्त आदेश से मिलने आई थी। पुलिस ने यह भी बताया कि आदेश मंगलुरु का रहने वाला था और बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में थे।

जांच में जुटी पुलिस
घटना वाले दिन, साउथ ईस्ट डिवीजन के डीसीपी सीके बाबू ने यह भी बताया था कि पता चला है कि देर रात दोनों के बीच मारपीट हुई थी, उसके बाद एयरहोस्टेस ने अपार्टमेंट से छलांग लगा दी थी।  उन्होंने कहा था कि हम अपार्टमेंट और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *