ईद के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने सभी देशवासियों को दी बधाई

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

 14 मई। ईद के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने  सभी देशवासियों को बधाई दी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ईद पर लोगों को बधाई देते हुए लिखा-‘सभी देशवासियों को ईद मुबारक। उन्होंने आगे लिखा कि यह त्योहार, आपसी भाईचारे और मेल-जोल की भावना को मजबूत करने और स्वयं को मानवता की सेवा करने के लिए फिर से समर्पित करने का अवसर है। आइए, हम कोविड-19 से निपटने के लिए सभी नियमों के पालन करने का और समाज और देश की भलाई के लिए काम करने का संकल्प लें।

ईद के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देशवासियों को ईद की बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- ‘ईद-उल-फितर के इस पावन अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई। इस त्योहार के मौके पर सभी नागरिकों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि अपने सामूहिक प्रयास से ही हम लोग इस वैश्विक महामारी को जीत सकते हैं और मानव कल्याण के लिए आगे काम कर सकते हैं।

ईद मुबारक।देशभर में आज ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। वहीं आज वैशाख शुक्ल की तृतीया तिथि भी है। इस दिन को अक्षय तृतीया कहा जाता है। साथ ही आज के ही दिन भगवान परशुराम जी की जयंती भी है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद के साथ अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *