आयशर स्कूल में टैलेंट हंट ‘हुनर की गुल्लक’,याशिका गौतम ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

यशपाल ठाकुर,परवाणू

29 जनवरी।आयशर स्कूल परवाणू द्वारा एक बड़ा टैलेंट हंट इवेंट ‘हुनर की गुल्लक’ व ‘तारे जमीं पर’ का आयोजन किया गया, जिसमे कत्थक नृत्यांगना व मेकअप आर्टिस्ट याशिका गौतम ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ श्रुति शोरी, प्रिंसिपल दीपक सिंगी व शालिनी भल्ला विशेष तौर पर उपस्थित रहे। इस इवेंट में परवाणू, कालका, पिंजौर, पंचकुला से विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। स्कूल की शिक्षिका उषा यादव ने कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन किया।
‘हुनर की गुल्लक’ में लक्की ड्रा सेशन, फैशन फीस्टा, स्वैग व स्टाइल का आयोजन किया गया, जबकि बेबी शो के अंतर्गत हैल्दियस्ट बेबी, क्यूटेस्ट बेबी और सबसे एक्टिव बेबी का चुनाव किया गया। इसके बाद स्कूल में स्कालरशिप एग्जाम का आयोजन किया गया, इसके परिणाम में सेलेक्ट होने वाले बच्चो को स्कूल द्वारा स्कालरशिप दी जाएगी।
इवेंट की शुरुआत मुख्यातिथि याशिका गौतम व प्रिंसिपल दीपक सिंगी ने दीप प्रज्वलित करके की। इसके बाद डांसिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमे एक के बाद एक प्रतिभागी बच्चों ने अपने ठुमको से लोगों का अच्छा ख़ासा मनोरंजन किया। इसके बाद नन्हे मुन्नों के बीच फैशन फिस्टा का आयोजन किया गया। छोटे छोटे बच्चों ने अपनी मदर्स के साथ रैंप पर कैटवाक की व ज्यूरी के सवालों के जवाब दिए। इसके बाद सिंगिंग, पेंटिंग व अन्य प्रतियोगिताओ का भी आयोजन किया गया, जिसमे 2 वर्ष से लेकर 14 वर्ष तक के बच्चों ने अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के बाद विजेता बच्चो को मुख्यातिथि व प्रिंसिपल ने पुरस्कृत किया। मुख्यातिथि याशिका गौतम ने उपस्थित बच्चों व पेरेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी प्रतियोगिता में जीतना व हारना महत्त्व नहीं रखता बल्कि स्टेज में आकर कॉन्फिडेंस से परफॉर्म करना ज्यादा मायने रखता है। उन्होंने पेरेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि वे बच्चो को कम्पीटिशन में भाग लेने के लिए प्रेरित करे।
प्रिंसिपल दीपक सिंगी ने कहा कि यह एक खुली प्रतियोगिता थी, जिसमें 2 से 14 आयु वर्ग के बच्चों ने भाग लिया अपने हुनर को दिखाया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम बहुत ही लाभांवित रहा। कार्यक्रम में प्रतिभा की खोज के साथ -साथ उपस्थित लोगों का खूब मनोरंजन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *