आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए स्वास्थ्य शिविर में 300 लोगों का हुआ स्वास्थ्य उपचार-शैंकी ठुकराल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

          बबलू गोस्वामी, नादौन

06 दिसंबर। नादौन विधानसभा क्षेत्र के कोहला शिव मंदिर में आम आदमी पार्टी द्वारा दो दिवसीय मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया । इस स्वास्थ्य शिविर में लगभग 300 लोगों ने अपना उपचार करवाया । आम आदमी पार्टी के ओवीसी बिंग के राज्य मंत्री एवम ठुकराल फाउंडेशन के अध्यक्ष शैंकी ठुकराल ने बताया कि आम आदमी पार्टी एवम ठुकराल फाउंडेशन के सौजन्य से लगाये गए इस निशुल्क स्वास्थ्य शिविर को सफल बनाने के लिए क्षेत्रवासियों ने अपना भरपूर समर्थन दिया इसके लिए आम आदमी पार्टी एवम ठुकराल फाउंडेशन क्षेत्र वासियों का विशेष रूप से धन्यवाद करता है शैंकी ठुकराल ने इस दौरान डॉ बलबंत एवम उनके साथ आई डॉक्टरों की सहयोगी टीम का भी विशेष रूप से धन्यवाद किया ।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ठुकराल फाउंडेशन के सौजन्य से अतिशीघ्र नादौन विधान सभा के रंगस, कांगू , धनेटा कश्मीर, गलोड़ में निशुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करेगी और वैसे भी आम आदमी पार्टी लोगों को स्वास्थ्य सुबिधा प्रदान करने के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है, इस शिविर के आयोजन के किये वहाँ पर मौजूद सभी लोगों ने आम आदमी पार्टी का धन्यवाद किया तथा भविष्य में हर तरह से सहयोग करने का भी वादा किया| इस शिविर में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुनील कुमार गोल्डी ने ओबीसी संगठन मंत्री शैंकी ठुकराल की सराहना करते हुए कहा शैंकी ठुकराल ने समाज सेवा की भावना कूट कूट कर भारी है वे समाज सेवा के कार्यो को जिस तरह से वर्तमान समय से कर रहे हैं। वह आज की युवा पीढ़ी के लिए एक मिसाल है।

युवा वर्ग को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित इस स्वास्थ्य शिविर में इस ज्यादातर लोग घुटने की दर्द की समस्या को लेकर आए थे जिसमें अधिकतर बूढ़े थे। उपचार मिलने के बाद तुरंत लोगों ने अपने आप को चलने में समर्थ पाया। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा लगाए गए इस दो दिवसीय शिविर में तकरीबन 300 लोगों ने अपना उपचार करवाया। कोई भी मरीज ऐसा नहीं था जिसको रोग से छुटकारा न मिला हो।  हर कोई खुशी खुशी अपने घर गया।

गोल्डी ने कहा कि इस तरह के शिविर नादौन विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर भी लगाए जाएंगे। जिससे लोगों को मुफ्त में उपचार मिल सके उन्होंने कहा कि उनका अगला लक्ष्य कांगू, रंगस, कश्मीर, गलोड़, धनेटा कस्बों में इस तरह के मुफ्त चिकित्सा शिविर लगाने का है तथा बहुत जल्द इन क्षेत्रों के लोगों को भी आम आदमी पार्टी घर द्वार जाकर इस सुविधा का लिए देगी| इसके साथ ही उन्होंने नादौन की कमेटी का भी सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया| इस शिविर में ब्लाक अध्यक्ष विकास डोगरा, उपाध्यक्ष अनिल कुमार, संगठन मंत्री मनोज कुमार, सचिव सेठी, ओबीसी विंग के अध्यक्ष अशवनिि कुमार इत्यादि मौजूद रहे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *