आईटीआई शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार 21 मार्च को, भरे जाएंगे 18 पद 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर में 21 मार्च को डैफी हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरु कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से अपने यहां खाली 18 पदों को भरेगी।

21 मार्च 2023 को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के सौजन्य से डैफी हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरु के लिए आयोजित कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। इस कैंपस साक्षात्कार में वही युवक भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 35 साल वर्ष के बीच हो और जिन युवकों ने मशीनिस्ट, इलेक्ट्रिशियन, पंप ऑपरेटर कम मकैनिक, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक, व्यवसाय में आईटीआई कोर्स पास तथा जिन युवकों ने डिप्लोमा इन मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल में किया हो।

उक्त जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ने बताया कि 21 मार्च 2023 को डैफी हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरु कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही है। कैंपस साक्षात्कार में केवल वही युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो। उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई अभ्यर्थियों को 1 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेस पर रखेगी तथा उसके उपरांत उन्हें नियमित कर देगी। उन्होंने बताया 8 घंटे चयनित आईटीआई युवाओं को बेसिक ₹15, 000 तथा इन हैंड 12,900 रुपए मिलेंगे। इसके उपरांत डिप्लोमा अभ्यर्थियों को 14,000 रुपए इन हैंड मिलेंगे। इसके अतिरिक्त रहने का कंपनी की तरफ से तथा खाना खुद का होगा। इसमें पास आउट अभ्यार्थी जो 2016 से 2022 तक हो (एससीवीटी-एनसीवीटी) इसमें भाग ले सकते हैं।
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के समूह अनुदेशक ने बताया की कंपनी कॉस्मेटिक यूनिफॉर्म का कार्य करती है। उन्होंने बताया कि इस कंपनी में चयनित अभ्यार्थियों को पीएफ और ईएसआई की सुविधा भी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *