आईटीआई शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू आठ को

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रांगण में आठ अगस्त को मदरसन लिमिटेड (नोएडा) मानेसर कंपनी की ओर से 100 खाली पद भरे जाएंगे।

आईटीआई के प्रधानाचार्य इंजीनियर चैन सिंह राणा ने बताया कि औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रांगण में आठ अगस्त को 100 खाली पद भरने के लिए मदरसन लिमिटेड (नोएडा) मानेसर इंटरव्यू लेगी। इस कंपनी में जाने के लिए उम्मीदवार ने टर्नर, वेल्डर, फिटर, मशीनिस्ट, आईसीटीसीएम, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक इत्यादि कोर्स किया हो। चयनित अभ्यर्थियों को सैलरी सीटीसी 13,140 रुपए और इन हैंड 10,000 महीना वजीफा मिलेगा। 8 जुलाई को सुबह 9:00 बजे कैंपस शुरू हो जाएगा। कंपनी सैलेरी के साथ पीएफ, ईएसआई, बोनस, ग्रेच्युटी भी दे रही है।

 

 

आईटीआई के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रदीप कोंडल ने बताया कि इस इंटरव्यू में उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से 25 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इसमें आईटीआई पास आउट अभ्यर्थी ही भाग ले सकते हैं। उम्मीदवार अपने साथ ओरिजिनल दस्तावेज जैसे मार्कशीट, आधार कार्ड, तीन पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आए। सब्सिडीज कैंटीन, रहना और यूनिफॉर्म की सुविधा कंपनी की तरफ से होगी। कंपनी टाटा, मारुति कंपनियां के स्पेयर पार्ट का कार्य करती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *