अम्ब में नगर पंचायत चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

06 अप्रैल। नगर पंचायत अम्ब के चुनाव के शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए मंगलवार को पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों के लिए रवाना विकास खंड कार्यालय अम्ब से किया गया। सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार अम्ब अभिषेक भास्कर बताया कि पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन ने सख्त इंतजाम कर पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों तक पहुंचाया गया।

उन्होंने बताया कि क्रमश: बूथ वाइज पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया है। मतदान दल के पोलिंग बूथ पर पहुंचते ही सूचना देकर पार्टी के पहुंचने तथा व्यवस्थाओं का फीडबैक देने के लिए कहा है, ताकि व्यवस्थाओं में सुधार किया जा सके। उन्होंने कहा कि सभी मतदान स्थलों की तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रत्येक मतदान केंद्र पर व्यवस्थाओं के पुख्ता इंतजामात किए गए है। सुबह सभी पोलिंग पार्टियों को अम्ब के विकास खंड कार्यालय में बुलाया गया और अंतिम प्रशिक्षण व मतदान सामग्री देकर रवाना किया।

नगर पंचायत चुनाव में मतदान के लिए यहां किए गए हैं बूथ स्थापित

सहायक निर्वाचन अधिकारी अम्ब अभिषेक भास्कर ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर पंचायत अम्ब के वार्ड-1 का मतदान सामुदायिक भवन पोलियां जसवालां के कमरा नंबर-1 में स्थापित बूथ में किया जाएगा। इसी तरह से वार्ड-2 का मतदान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल अम्ब का कमरा नंबर-19 में, वार्ड-3 का मतदान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल अम्ब के ही कमरा नंबर-23, वार्ड-4 का मतदान अम्ब कॉलेज के कमरा नंबर-3, वहीँ वार्ड-5 का मतदान अम्ब कॉलेज के गर्ल्स कॉमन रूम में, वार्ड-6 का मतदान अम्ब कॉलेज के ही गर्ल्स कॉमन रूम के अगले कमरे में होगा।

वार्ड-6 में महिलाओं का मतदान अम्ब कॉलेज के एनएसएस के कमरे में होगा, वार्ड-7 का मतदान अम्ब के अंदौरा रोड़ पर स्थित राजकीय प्राथमिक स्कूल अम्ब बेला के कमरा नंबर-5 में किया जाएगा, वहीँ वार्ड-8 का मतदान भी अम्ब बेला स्कूल के कमरा नंबर-4 और वार्ड-9 का मतदान अम्ब के ऊना रोड़ पर स्थित अम्बेडकर भवन में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *