अम्ब पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई ही करते हुए पिकअप ट्राला से 180 पेटी शराब की पकड़ी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

06 अप्रैल। अम्ब पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई ही करते हुए नाकेबंदी के दौरान एक पिकअप ट्राला में लोड करके ले जाई जा रही देसी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। आरोपित ट्राला चालक जुगल किशोर निवासी दौलतपुर चौक व उसका साथी प्रकाश चंद निवासी सदुआं तहसील रक्कड़ जिला कांगड़ा के रहने वाले हैं। पुलिस ने बरामद शराब की खेप को ट्राले सहित कब्जे में लेकर आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है देर रात अम्ब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अम्ब-ऊना रोड पर पड़ते नंदपुर में नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान ऊना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार पिकअप ट्राले को पुलिस टीम ने रोककर चालक व उसके साथ बैठके व्यक्ति से जब पूछताछ करनी चाही तो आरोपित घबरा गए। पूर्व सूचना के आधार पर पुलिस ने जब ट्राले को चेक किया तो उनके भारी मात्रा में देसी शराब लोड थी। पुलिस पूछताछ में आरोपित उनकी गाड़ी से बरामद शराब का कोई लाइसेंस, परमिट या इस संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। इस सूरत में पुलिस ने गाड़ी सहित शराब को जब्त कर आरोपितों को अवैध रूप से शराब की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने देर रात नंदपुर में नाके के दौरान एक पिकअप ट्राले में 180 पेटी देसी शराब की बरामद की हैं। इस शराब की खेप में 11 पेटी आधे, 39 पेटी पऊये व 130 पेटी फुल बोतल देसी शराब पाई गई है। आरोपित इतनी बड़ी शराब की खेप कहां से लेकर जा रहे थे और इसे कहां पहुंचाना था इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *