अनूप पटियाल बने आम आदमी पार्टी हिमचाल प्रदेश युवा विंग के अध्यक्ष

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

     ..अनिल पठानिया,हमीरपुर
16 नवंंबर।कांगड़ा ज़िला के अनूप पटियाल आम आदमी पार्टी हिमचाल प्रदेश युवा विंग के अध्यक्ष होंगे।अध्यक्ष बनने के बाद अनूप पटियाल का कार्यकर्ताओं व पदाधिकारीयों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।अनूप पटियाल ने अपनी नियुक्ति के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता व सचिन राय का आभार जताया है।

उन्होंने संगठन विस्तार समिति से अनूप केसरी, शेष पाल सकलानी व कैप्टन अजय वीर सिंह का आभार भी व्यक्त किया।अनूप सिंह पटियाल का उनके आवास पर कांगड़ा जिला के अध्यक्ष देश राज चौधरी व उपाध्यक्ष केडी राणा (कालीदास )कांगड़ा विधानसभा के अध्यक्ष हेम राज, नवनीत गोस्वामी व अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।इस मौके पर अनूप सिंह पटियाल ने कहा कि आला कमान ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वे खरा उतरकर दिखाएंगे।

वह हमेशा केजरीवाल की नीतियों का पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए जनता का सहयोग करेंगे।अनूप सिंह पटियाल का कहना है कि उन्होंने व्यक्तिगत उत्कर्ष के लिए नहीं बल्कि राज्य को पुन: विकास पथ पर आगे ले जाने के लिए पार्टी में युवा विंग हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष पद की बागडोर संभाली है।प्रदेश का किसान ,नौजवान ,व्यापारी एवं छात्र परेशान है,लेकिन प्रदेश की सरकार नींद में सोई हुई है। मगर अब इस कुंभकरण की नींद सोई हुई सरकार को जगाने का समय आ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *