अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बोलेरो जीप, एक की मौत, दो घायल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

जीडी शर्मा, राजगढ़। पच्छाद क्षेत्र की सराहां-डुंगाघाट-बागथन सड़क पर एक बोलेरो कैंपर जीप के ढांक में गिरने से चालक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य सवार घायल हो गए। घायलों का सिविल अस्पताल सराहां में उपचार किया जा रहा है। दोनों की हालत ठीक है। हादसा सोमवार देर रात डुंगाघाट के समीप तीखे मोड़ पर हुआ। पुलिस ने सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बोलेरो जीप (एचपी12बी-9208) सराहां की तरफ से देर रात बागथन की तरफ जा रही थी। डुंगाघाट के समीप पहुंचते ही एक मोड़ पर चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया और गाड़ी 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को ढांक से बाहर निकालकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया। 108 एंबुलेंस को फोन पर सूचना देकर तीनों को घटनास्थल से सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाया गया, जहां वाहन मालिक एवं चालक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान पच्छाद के चठिया गांव निवासी वीरेंद्र सिंह (28) पुत्र बालकराम के तौर पर हुई है। जबकि गाड़ी में सवार राजेंद्र सिंह (27) निवासी द्राबिल (रेणुकाजी) पुत्र बलबीर और हरिंद्र सिंह (21) पुत्र गोविंदराम गांव शाड़िया को सिर पर चोटें आई हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

डीएसपी राजगढ़ अरुण मोदी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक वीरेंद्र सिंह का पोस्टमार्टम करके शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। उधर, एसडीएम पच्छाद डॉ. संजीव कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों को 20,000 रुपये की फौरी राहत दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *