अधिकारी भाजपा का एजेंट बन कर काम न करें- सुखबिंदर सिंह सुख्खू

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
बबलू गोस्वामी, नादौन
11 सितम्बर: भाजपा शासन काल में कांग्रेस विचारधारा से सबंधित लोगों को बिना कारण परेशान किया जा रहा है तथा प्रशासन पूर्ण रूप से भाजपा का एजेंट बन कर कार्य कर रहा है यह आरोप प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं  नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुख्खू ने एक प्रेस वक्तव्य में लगाया।
सुख्खू ने कहा कि नादौन प्रशासन जो भाजपा का  एजेंट बन कर कार्य कर रहा है, वह उससे गुरेज करें । उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि अगर अधिकारियों का यह रवैया आगे भी इसी तरह जारी रहा तो कॉग्रेस पार्टी उनके खिलाफ मोर्चा खोलने तथा उनके खिलाफ प्रदर्शन करने के लाइट मजबूर होना पड़ेगा ।
उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि नादौन बाजार में कॉग्रेस की विचारधारा से सबंधित लोगों के ही क्यों प्रशासन द्वारा चालान काटे गए । सुख्खू ने कहा कि ऐसे अधिकारियों पर उनकी पैनी नजर है, जो भाजपा के एजेंट बन कर कॉग्रेस की विचारधारा से सबंधित लोगों को बिना कारण परेशान कर रहे हैं । उन्होंने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
उन्होंने अधिकारियों को चेताया है कि वह निष्पक्ष रूप से नियमानुसार कार्य करें । क्योंकि भाजपा सरकार के दबाव में पक्षपात पूर्ण कार्य करना बिल्कुल गलत है जिसे भविष्य में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *