हरियाणा के गौ सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को मिली व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

26 मई । हरियाणा गो सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को किसी अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सएप कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है। सफीदों शहर थाना पुलिस ने श्रवण गर्ग की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी विदेश के नंबर से दी गई है। शहर थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि श्रवण गर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 22 मई को दोपहर बाद करीब चार बजे के आसपास उनके मोबाइल पर कई बार व्हाट्सएप कॉल आई।

जब उन्होंने कॉल को रिसीव किया तो सामने से व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद फोन पर गालियां भी दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उक्त नंबर की जांच साइबर टीम के साथ उनकी भी दो टीम कर रही हैं। इससे पहले हरियाणा गोसेवा आयोग के उपाध्यक्ष  विद्यासागर बाघला को पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप से 22 बार कॉल और मैसेज कर जान से मारने की धमकी मिली है।

उनके मोबाइल पर आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजी गई हैं। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार शाम को उनके फोन पर पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई और उन्हें जान से मारने की धमकियां व गालियां दी गईं तथा उन्हें जान से मार देने की धमकी दी गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *