विधायक रीना कश्यप ने किया आदर्श डिग्री कॉलेज सराहां का शुभारम्भ 

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल
              गोपाल दत्त शर्मा,राजगढ़
16 सितम्बर। राजकीय आदर्श महाविद्यालय सराहा के नए भवन का शुभारंभ पच्छाद की विधायक रीना कश्यप ने किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता हिमाचल प्रदेश कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने की। इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि रीना कश्यप व बलदेव भण्डारी ने दीप प्रज्वलित कर की।महाविद्यालय के प्राचार्य हेमंत कुमार ने मुख्य अतिथियों का स्वागत किया और महाविद्यालय की विभिन्न समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया।इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपना लक्ष्य रख कर पढ़ाई करें ताकि आप आगे चलकर कामयाब हो सकें।
विधायक रीना कश्यप ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को नशे से दूर रहना चाहिए। उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को विद्यार्थी जीवन में परिश्रम करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री ठाकुर जयराम ने 3 सितम्बर को प्रदेश के प्रथम मॉडल डिग्री कॉलेज का विधिवत उद्धाटन किया था,जिसका आज शुभारम्भ किया गया। विधायक ने महाविद्यालय के लिए अपनी विधायक निधि से पुस्तकालय फर्नीचर के लिए 2 लाख की राशि देने की घोषणा की और महाविद्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए 1 लाख देने की घोषणा की।
इसके साथ महाविद्यालय में खेल मैदान के निर्माण के लिए संबंधित लोक निर्माण विभाग को प्राकलन बनाने को कहा।
इस अवसर पर बीडीसी अध्यक्ष व भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र नेहरू एसडीएम पच्छाद डॉक्टर मेजर शशांक गुप्ता, विभिन्न विभागों के अधिकारी, अभिभावक शिक्षक संघ के प्रधान आरडी पराशर और महाविद्यालय के समस्त शिक्षक और गैर शिक्षक कर्मचारी और छात्र छात्राएं उपस्थित रही।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *