योगी ने ममता पर लगाया आरोप, दुर्गा पूजा को प्रतिबंधित लगाती हैं और गौ हत्या का समर्थन करती हैं

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

08 अप्रैल। बंगाल में चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुगली जिले में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। योगी ने कहा कि मां की बात करने वाली, खुद को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं और गौ हत्या का समर्थन करती हैं। उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता और अगर करेगा तो जेल के अंदर जाएगा।

पश्चिम बंगाल के हुगली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है। ममता दीदी कह रही हैं कि मुझे जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है। लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने को मजबूर कर दिया है। आप देखना 2 मई को ममता दीदी भी जय श्रीराम बोलेंगी।जानकारी हो कि योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुगली जिले में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा सरकार आने दीजिए हम के. जी. से लेकर पी. जी. तक बालिकाओं को मुफ्त में शिक्षा देंगे। भाजपा बंगाल में महिलाओं के लिए सार्वजनिक परिवहन मुफ्त करेगी। यूपी की तर्ज पर एंटी रोमियो स्कवाड गठित करके टीएमसी के सभी मजनुओं को जेल में डालेगी।

बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के  प्रचार आज शाम थम जाएगा

जानकारी हो कि चौथे चरण में बंगाल के पांच जिलों हुगली, हावड़ा, दक्षिण 24 परगना, कूचबिहार और अलीपुरद्वार की 44 सीटों के लिए आगामी 10 अप्रैल को वोट पड़ेंगे। प्रचार के आज अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक पूरी ताकत झोंकने जा रहे हैं। इनमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और  बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं।

आठ चरण में चुनाव और दो मई को नतीजे

राज्य में 294 विधानसभा सीटों पर आठ चरणों में मतदान होने हैं। पहले चरण का मतदान 27 मार्च और दूसरे चरण का मतदान 1 अप्रैल, 6 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान, 10 अप्रैल को चौथे,  17 अप्रैल को पांचवें,  22 अप्रैल को छठे, 26 अप्रैल को सातवें और 29 अप्रैल को आठवें चरण का मतदान होगा। नतीजे दो मई को आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *