भाजपा नेता मुनीष शर्मा ने बांटे ऑक्सीमीटर, 3.50 क्विंटल राशन नगर परिषद कांगड़ा को किया भेंट

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

 14 मई। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भाजपा नेता मुनीष शर्मा बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। आए दिन सरकार, प्रशासन व जरूरतमदों की मदद कर रहे हैं। आज मुनीष शर्मा ने कोरोना वालंटियर्स को आठ ऑक्सीमीटर व जमानाबाद पंचायत को चार ऑक्सीमीटर प्रदान किए ताकि होम आइसोलेट मरीजों का इसका फायदा मिल सके। इसके अलावा मुनीष शर्मा ने 3.50 क्विंटल राशन नगर परिषद कांगड़ा को भेंट किया।

मुनीष शर्मा ने सक्षम लोगों से भी आह्वान किया है कि संकट की घड़ी में लोगों की सहायता के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि महामारी की इस घड़ी में मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है एवं सबसे बड़ी पूंजी भी है। अत: जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव सहायता करें। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भागीदारी से ही कोरोना महामारी का सामना संभव है।

उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी का पालन करें, मास्क लगाएं, कोरोना से बचाव के लिए दवाई भी जरूरी है और कड़ाई भी जरूरी है। बेवजह बाहर न निकलें और कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। बुजुर्गों और बच्चों के स्वास्थ्य का विशेषकर ख्याल रखें। मुनीष शर्मा ने कहा कि अगर कोरोना के इस संकट में किसी को किसी भी चीज की जरूरत हो तो उनसे संपर्क किया जा सकता है। वह हर समस्या का हल करने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *