घुमारवीं नप में वार्ड दो व पांच के निर्दलीय प्रत्याशी बने भाजपा के उम्मीदवार,कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

विनोद चड्डा,बिलासपुर

27 दिसंबर।भाजपा ने आखिरकार घुमारवीं नगर परिषद चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।वहीं कांंग्रेस ने अभी भी चुप्पी साधी हुई है। वार्ड नंबर दो से चुनाव लड़ रहे राकेश चोपड़ा ने अपनी बेटी को भी वार्ड नंबर 3 से बतौर प्रत्याशी नामांकन करवाया है,लेकिन भाजपा ने वार्ड नंबर 3 से राकेश चोपड़ा की बेटी को टिकट न देकर निधि शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मौजूदा नगर परिषद अध्यक्ष राकेश चोपड़ा अपनी बेटी को वार्ड नंबर तीन से चुनाव लड़ाएंगे या फिर नामांकन वापस लेंगे।

भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित करने से पहले ही राकेश चोपड़ा ने खुद अपना और अपनी बेटी का नामांकन कर दिया था। उनके साथ एक और उम्मीदवार वार्ड नंबर पांच से अश्वनी रतवान भी अपना नामांकन कर आए थे और चर्चा का विषय पूरे शहर में यही था कि जब भाजपा ने अपना उम्मीदवार ही घोषित नहीं किया तो फिर यह निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कर रहे थे। नामांकन के दिन व उस दिन के बाद अभी तक यह तीनों उम्मीदवार अपने आप को निर्दलीय उम्मीदवार बता रहे हैं और अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, लेकिन अब भाजपा ने इन तीनों में से राकेश चोपड़ा और अश्वनी रतवान को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि राकेश चोपड़ा जो अपनी बेटी की जीत का दावा करने के साथ अध्यक्ष पद का सशक्त उम्मीदवार बना रहे थे क्या वह अपनी बेटी को चुनाव लड़ाएंगे या अपना नामांकन वापस लेंगे तथा पार्टी की तरफ से क्या दिशानिर्देश होगें, क्योंकि उस वार्ड से भाजपा ने अपना उम्मीदवार निधी शर्मा को बनाया है।राकेश चोपड़ा का अगला कदम क्या होगा यह सोमवार पता चल जाएगा,लेकिन कांग्रेस के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करना ढेड़ी खीर साबित हो रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *